2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड ‘बिग बॉस 15’ तो शमिता शेट्टी का उतरा चेहरा, सभी कंटेस्टेंट्स ने जाहीर की खुशी

    Loading

    मुंबई: अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘बिग बॉस’ सीजन 15 दो हफ्ते के लिए एक्सटेंशन हो गया है। शो मेकर्स ने खुद बेहद खास अंदाज में इसका ऐलान किया है। आपको बता दें, पहले तो बिग बॉस शो के सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए बोलते है। इसके बाद होस्ट सलमान खान की एक क्लिप के जरिए कंटेस्टेंट्स को बताया जाता है कि ‘बिग बॉस 15’ को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स यह खबर सुनाने के बाद काफी खुश हो जाते है वहीं शमिला शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी नाराजगी जाहीर करते दिखाई देती है। 

    ‘बिग बॉस 15’ एक्सटेंशन होने के ऐलान के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) जहां चिल्लाने लगती है वहीं शमिता काफी नाराज हो जाती है। ‘बिग बॉस’ की बात खत्म होने के बाद शमिता किचन एरिया के पास निशांत भट्ट से इस बारे में चर्चा करती है। शमिता ने कहा कि ‘वह सिर्फ शो खत्म होने का इंतजार रह रही थी। मैं एक दिन इस घर में नहीं रह सकती। जहां अभिजीत बिचुकले और राखी सावंत जैसे लोग रहते हैं। शमिता ने जहां अभिजीत को ‘पुरुष कट्टरवादी’ कहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

     

    शमिता आगे निशांत से कहती है कि ‘क्या में ये शो छोड़ सकती हूं। मुझे किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह किसी भी तरह से शो में भाग नहीं लेगी। बाद में, राखी सावंत शमिता के पास आकार  पूछा कि वह उन्हें ‘बहन’ क्यों नहीं मानतीं और उनके साथ बातें क्यों शेयर नहीं करती। जिस पर, शमिता कहती कि मेरी प्रतीक सहजपाल और निशांत के साथ अच्छी बॉन्डिंग हुई है और उनके साथ बात करना मुझे पसंद है। बातचीत के बाद राखी चली जाती है और अभिजीत बिचुकले के साथ शमिता की चोट का मजाक उड़ाती है।वह कहती हैं कि फिनाले पर जब होस्ट विजेता की घोषणा करने के लिए हाथ उठाएगा, तो उसका दर्द दूर हो जाएगा। दूसरी ओर, अभिजीत का कहना है कि शमिता उससे असुरक्षित है क्योंकि उसका मानना है कि वह विजेता की दौड़ में सबसे आगे है।