raju-shriwastav

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) का बुधवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी है। राजू 58 साल के थे और 41 दिनों के लिए एम्स में भर्ती हुए थे। इसी बीच राजू श्रीवास्तव को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार कल यानि गुरुवार को दिल्ली में हो सकता है। दीपू श्रीवास्तव के भाई ने कहा, ‘मैंने करीब आधे घंटे पहले परिवार के सदस्यों को फोन किया और निधन की जानकारी मिली। वह 40 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।’

    अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को सुबह करीब 10:20 बजे मृत घोषित कर दिया गया था।’ राजू श्रीवास्तव के अचानक निधन से उनका परिवार और फैंस काफी दुखी हैं। 

    1980 के दशक से मनोरंजन जगत में सक्रिय, राजू श्रीवास्तव 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रमुखता से उभरे। कॉमेडियन ने मैं प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा और आमदनी अथनी गढ़ रूपया जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। उन्हें बिग बॉस सीजन तीन में भी देखा गया था। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी थे।