शहनाज गिल का एक वायरल वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल, एक्ट्रेस ने कहा- कोई भी बीमारी आ सकती है

    मुंबई: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में है। शहनाज इन दिनों अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) के प्रमोशन में बिजी है। उनकी फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शहनाज़ के फैंस को उनकी इस फिल्म का लंबे वक़्त से इंताजर था। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज दुश्मनों पर बात करती नजर आई। देख देख कर शहनाज, सिद्धार्थ, और सिडनाज के फैंस बहुत इमोशनल हुए है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज़ गिल कहते नजर आ रही है कि- ‘कई भी दुसमन हो तुम्हारे चाहे उसने तुम्हारे साथ कितना भी क्यों ना बुरा किया हो। आपको उसे माफ़ कर देना चाहिए। अब तो भरोसा ही नहीं है। कुछ भी हो सकता है। कोई भी बीमारी आ सकती है। तो बस में यही चाहती हूं तुम सब लोग मोहब्बत से रहो।’

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज को एक बड़ा झटका लगा था। शहनाज़ इस तरह टूट गई थी कि कई दिनों तक ठीक से खा-पी भी नहीं रही थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से दुरू बना ली है। सिद्धार्थ के निधन के एक महीने बाद अब शहनाज काम पर वापस लोट आई है। गौरतलब है कि फिल्म में शहनाज़ के अलावा सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आने वाले हैं।