प्रभास की ‘राधे श्याम’ देखकर क्रेजी ​हुए फैंस, बताया- ‘पूजा हेगड़े के साथ कमाल की केमेस्ट्री…’

    Loading

    मुंबई: लंबे इंतजार के बाद साउथ अभिनेता प्रभास (Prabhas) की ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। COVID-19 महामारी के चलते फिल्म की रिलीज कई बार पोस्टपोन हुई। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म रिलीज कर दी है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अहम भूमिका में दिखाई देंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन पर रोमांटिक केमेट्री शेयर करते नजर आएंगे। प्रभास की सभी फिल्मों की तरह  ‘राधे श्याम’ भी एक बिग बजट मूवी है। 

    ‘राधे श्याम’ फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य की भूमिका में दिखाई दे रहे है, जो एक हस्तरेखाविद् है, जो लोगों को अतीत के साथ भविष्य भी बताते है। फिल्म में पूजा उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं।  इसे यूरोप में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो ‘राधे श्याम’ को लेकर दर्शक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। दर्शक ट्वीटर पर ‘राधे श्याम’ की समीक्षा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखें ट्विटर रिव्यू- 

     

    ‘राधे श्याम’ फिल्म देखने वालों के अनुसार, निर्देशक प्रभास के किरदार के साथ न्याय करने में सफल रहे हैं और वह स्क्रीन पर डैशिंग लग रहे हैं। लोगों की राय है कि फिल्म का सेकेंड हाफ पहले हाफ से बेहतर है। वीएफएक्स का काम बहुत अच्छा है और फिल्म को विजुअल ट्रीट बनाता है। एस थमन का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म के बेहतरीन तत्वों में से एक है।