‘दिल है ग्रे’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और उर्वशी रौतेला आए दमदार नजर

    Loading

    मुंबई: आगामी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ (Dil Hai Grey) जुलाई 2022 में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh), अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। एम. रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित, सूरज प्रोडक्शन, इस फिल्म को सूसी गणेशन, एसोसिएट प्रॉसर मंजरी सुसिगनेशन, 4वी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित किया गया है।

    इसी बीच मेकर्स ने  ‘दिल है ग्रे’ का  फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर के जरिए विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और उर्वशी का लुक सामने आया है। पोस्टर वायरल होने के बाद निश्चित रूप से फिल्म के आसपास उत्साह को बढ़ा दिया है, खासकर इस तरह के क्राइम-ड्रामा के लिए।

    फिल्म विनीत द्वारा निभाए गए एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है, जिसे राजनीतिक रूप से आर्थिक रूप से शक्तिशाली लोगों के कॉल टेप करने के लिए कहा जाता है। हस्य जानने से कई दिलों को नुकसान होगा … कि आपके परिवार के सदस्य के बारे में भी, आपका दिल और भी टूट जाएगा ..फिल्म अपने शीर्षक से खींचती है, यह दर्शाती है कि सब कुछ काला और सफेद नहीं है, और हर समय कोई सही या गलत नहीं है, और कुछ और कुछ रहस्यों के संपर्क में आने पर किसी के दिल में भावनाओं की तरह ही भूरे रंग के होते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

     

     

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, उर्वशी आगे कहा- ‘फिल्म का आधार वही है जिस पर मेरा ध्यान गया और मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म की पेशकश का आनंद मिलेगा। चूंकि फिल्म का विषय काफी दिलचस्प है, यह निश्चित रूप से मुझे उत्साहित करने में कामयाब रहा है और मुझे उम्मीद है कि फर्स्ट लुक पोस्टर सभी के उत्साह को बढ़ाएंगे।”