अक्षय कुमार से लेकर पूजा हेगड़े तक,  ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2022′ के रेड कार्पेट पर ये सेलेब्स आएंगे नजर, यहां देखें पूरी लिस्ट

    Loading

    मुंबई: सभी की निगाहें 17 मई से शुरू होने वाले ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival 2022) के 75वें संस्करण पर टिकी हुई हैं। इस  फेस्टिवल का हिस्सा बनना किसी बड़े सम्मान से कम नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर पूजा हेगड़े शिरकत करती दिखाई देंगी। वह देश का प्रतिनिधित्व करते हुए वार्षिक उत्सव में पदार्पण करेंगी। कथित तौर पर, पूजा इस कार्यक्रम में शामिल होने वाली पहली महिला पैन इंडिया स्टार होंगी। अब इस लिस्ट में और भी नाम शामिल हो गए है। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar), नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान, आर माधवन जैसे सितारे ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा बनते नजर आएंगे। उनका नेतृत्व केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे। रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने वाले अन्य नामों में तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, नयनतारा, सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी, निर्देशक शेखर कपूर और लोक कलाकार मामे खान का नाम भी शामिल हैं।

    इस साल कांस की मार्चे डू फिल्म भारत को अपने आधिकारिक देश के रूप में मनाएगी। इन समारोहों के हिस्से के रूप में, आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का पालिस डेस फेस्टिवल प्रीमियर 19 मई को होगा। जी अरविंदन के थम्प के पुनर्स्थापित संस्करण को भी फिल्म बाजार में प्रदर्शित किया जाएगा। यह पहली बार होगा जब बाजार में आधिकारिक कंट्री ऑफ ऑनर होगा और उम्मीद है कि भविष्य के संस्करणों के दौरान इस परंपरा को जारी रखा जाएगा।