elvish yadav arrested by noida police
एल्विश यादव गिरफ्तार (PIC Credit: Social Media)

Loading

गुरुग्राम: गुरुग्राम की एक अदालत ने यूट्यूबर सागर ठाकुर (Sagar Thakur) उर्फ ​​​​मैक्सटर्न से कथित तौर पर मारपीट करने के मामले में बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को शनिवार को जमानत दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एल्विश यादव के वकील हिमांशु यादव ने बताया, ‘‘अदालत ने जमानत याचिका पर सुनवाई की और मामले में जमानत दे दी। उन्हें जमानत मुचलका भरना होगा, जो अदालत में जमा किया जाएगा।”

गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार को एक अर्जी दाखिल कर एल्विश यादव के खिलाफ पेशी वारंट जारी करने का अनुरोध किया था, जो नोएडा की जेल में बंद था। न्यायिक मजिस्ट्रेट, प्रथम श्रेणी हर्ष कुमार ने एल्विश को 27 मार्च को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन नोएडा पुलिस शनिवार को एल्विश को लेकर गुरुग्राम अदालत पहुंची।

पुलिस ने बताया कि एल्विश को गौतमबुद्ध नगर की अदालत ने संदिग्ध मादक पदार्थ मामले में शुक्रवार को जमानत दे दी थी। एल्विश को जब गुरुग्राम की अदालत में लाया गया, तो हरियाणा पुलिस की एक टीम उन्हें पूछताछ के लिए ले गई और मारपीट मामले में उनसे करीब तीन घंटे तक पूछताछ की।  गुरुग्राम सेक्टर-53 पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने बताया, ‘‘पूछताछ के बाद, हमने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग करते हुए अदालत में पेश किया। लेकिन अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। हम अन्य आरोपियों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेंगे।”

हिमांशु यादव ने बताया कि एल्विश को इस आधार पर जमानत दी गई कि एल्विश और शिकायतकर्ता यूट्यूबर के बीच समझौता हो गया है। एल्विश यादव का एक वीडियो आठ मार्च को सामने आया था, जिसमें वह गुरुग्राम के एक मॉल की दुकान में यूट्यूबर सागर ठाकुर की कथित तौर पर पिटाई करते दिख रहा है। ठाकुर की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर 53 पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।