(Photo Credits: File Photo)
(Photo Credits: File Photo)

राइली अपने सिर में जो आवाज सुनती है वह आंतरिक और बाह्य दोनों तरह से उससे परिचित है। हालाँकि, आगामी गर्मी के मौसम में राइली के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव आने वाले हैं।

Loading

मुंबई: राइली अपने सिर में जो आवाज सुनती है वह आंतरिक और बाह्य दोनों तरह से उससे परिचित है। हालाँकि, आगामी गर्मी के मौसम में राइली के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव आने वाले हैं। डिज़्नी और पिक्सर की “इनसाइड आउट” की अगली कड़ी में, जिसका शीर्षक “इनसाइड आउट-2″ है, राइली के दिमाग में एक नई भावना आने वाली है। निर्देशक केल्सी मान के अनुसार चिंतानाम की यह भावना रायली के मानसिक मुख्यालय में एक बड़ी उथल-पुथल का कारण बनेगी।

माया हॉक ने किरदार चिंताके लिए अपनी आवाज दी है, जो मुख्यालय में एक नई सदस्य होनेवाली है।  चिंतानिश्चित रूप से चुप रहने वालों में से नहीं है। मान ने आगे बताया कि यह फिल्म हमारी अपनी विचार प्रक्रियाओं में अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी। फिल्म ने पहले ही अपने मनमोहक पोस्टर, चित्र और ट्रेलर का अनावरण कर दिया है, और यह 2024 की गर्मियों में रिलीज़ होने वाली है।

 

डिज़्नी और पिक्सर की ‘इनसाइड आउट 2′ फिल्म के मुख्यालय युवा राइली के दिमाग में एक अप्रत्याशित बदलाव की तैयारी चल रही है। रेली के मन में पहले से मौजूद खुशी, दुख, गुस्सा, डर और नफरत की भावनाओं को जोड़कर एक नई भावना लाने के लिए ये तैयारियां की जा रही हैं। जबकि रेली के मन में पुरानी भावनाएँ अपने कर्तव्यों को प्रभावी ढंग से निभाती रहती हैं, ‘चिंताके आगमन से उन्हें अनिश्चित हो जाता है कि आगे क्या होगा। फिल्म में एमी पोहलर ने जॉय को, फिलिस स्मिथ ने सैडनेस को, लुईस ब्लेक ने एंगर को, टोनी हेल ने फियर को और लिसा लापिराने ने डिस्गस्ट को आवाज दी है। केल्सी मान द्वारा निर्देशित और मार्क नील्सन द्वारा निर्मित, “इनसाइड आउट 2″ 2024 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।