सामंथा रुथ प्रभु (Photo Credits: File Photo)
सामंथा रुथ प्रभु (Photo Credits: File Photo)

इस साल दिवाली के दौरान मार्वल स्टूडियोज की 'द मार्वल्स' नाम की एक बेहद रोमांचक फिल्म आने वाली है। लोग इसे देखने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि इसमें भरपूर एक्शन और रोमांच है।

Loading

मुंबई: इस साल दिवाली के दौरान मार्वल स्टूडियोज की ‘द मार्वल्स’ नाम की एक बेहद रोमांचक फिल्म आने वाली है। लोग इसे देखने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि इसमें भरपूर एक्शन और रोमांच है। यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और यह 10 नवंबर को आ रही है। सामंथा और मार्वल स्टूडियोज ने एक विशेष वीडियो के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। इस वीडियो में घोषणा की गई है कि पूरे देश मे इस मूवी के लिए अडवान्स बुकींग 4 नवंबर से शुरू होने जा रही है।

2019 मे प्रदर्शित हुई कैप्टन मार्वल के साथ समांथा का जुड़ाव रहा है। समांथा कैप्टन मार्वल की एक बडी फॅन है। समांथा ने 10 नवंबर को रिलीज होने वाली’ द मार्वल्स’ के लिए उसकी बेसब्री’को एक अनूठ अंदाज मे बयां किया।  समांथा’ने हैदराबाद मे इस मूवी के उपलक्ष्य में एक वीडियो जारी किया। समांथा ने इस कुछ खास फैन्स के साथ और कॉसप्लेअर्स के साथ पोजेस देकर धमाल मचाई।

मार्वल्स के प्रति अपना उत्साह और कैप्टन मार्वल के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए, सामंथा ने कहा, ‘कैप्टन मार्वल हमेशा मेरी पसंदीदा सुपरहीरो और एवेंजर्स में से एक रही है। मैं मार्वल इंडिया के साथ दोबारा सहयोग करने को लेकर रोमांचित हूं। इस दिवाली में रिलीज होनेवाली इस फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन सुपरहीरो होंगे। अच्छाई और बुराई के बीच यह लड़ाई विस्फोटक होने वाली है और मैं इस दिवाली इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती!’

मार्वल स्टूडियोज की “द मार्वल्स” इस दिवाली 10 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी