Mission : Impossible - Dead Reckoning Part One
Photo - @MissionFilm/Twitter

Loading

मुंबई : ‘मिशन : इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ (Mission : Impossible – Dead Reckoning Part One) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो चुका है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर में टॉम क्रूज (Tom Cruise) का खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिल रहा है। उनका हैरतअंगेज स्टंट देख प्रशंसकों की सांसे थम गई हैं। दो मिनट 28 सेकंड का ट्रेलर दांतों तले उंगलियां दबाने वाला है। फिल्म में टॉम क्रूज एथन हंट की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक आईएमएफ के एजेंट के तौर पर नजर आएंगे।

ट्रेलर की शुरुआत में टॉम क्रूज मोटरसाइकिल से पहाड़ पर स्टंट करते नजर आते हैं। ट्रेलर में एक डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है, “एथन आपको यह मिशन बहुत ही महंगा पड़ने वाला है।” मेकर्स ने फैंस के लिए एक तगड़ा ऑफर निकाला है। जिससे फिल्म के दर्शकों को रोम में होने वाले फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

जी हां, मिशन इम्पॉसिबल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा, “टॉम क्रूज अभिनीत ‘मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ का आधिकारिक ट्रेलर देखें। केवल सिनेमाघरों में 12 जुलाई। आपका मिशन ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के साथ इस ट्रेलर को रीट्वीट करना और रोम में वर्ल्ड प्रीमियर की ट्रिप जीतने का मौका पाने के लिए स्वीप स्टेक्स है।” बता दें कि जो भी मेकर्स द्वारा शेयर किए गए इस ट्रेलर को रीट्वीट करेगा उसे रोम में वर्ल्ड प्रीमियर की ट्रिप जीतने का सुनहरा मौका मिल सकता है। 

क्रिस्टोफर मैक्वायर द्वारा निर्देशित ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में टॉम क्रूज के अलावा वनेसा किरबी, हेली एटवेल, हेनरी जर्नी, विंग रामेस, साइन पेग और रिबेका फर्ग्युसन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।