नानी की फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे ऋतिक रोशन?, जानें पूरी बात

    Loading

    मुंबई: साउथ के नेचुरल स्टार नानी (Nani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) को लेकर चर्चा में हैं। ये एक्टर का तेलुगू का बड़ा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। दर्शकों को भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। नानी इन दिनों फिल्म के प्रोम्प्शन में लगे हुए है।

    ऐसे में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वो श्याम सिंघा रॉय को हिन्दी में भी बनाएंगे?, जिसका जवाब सुनकर आप हैरान हो जाओगे। नानी ने कहा- हो सकता और उन्होंने ये भी बताया की ऋतिक रोशन उनकी फिल्म का हिन्दी रीमेक करें। 

    दरअसल बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में जब नानी से पूछा गया की क्या इस फिल्म हिंदी रीमेक बनाएंगे तो उन्होंने कहा-  ‘फिलहाल हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है। इस वक़्त मैं सिर्फ इंतजार कर रहा हूं कि यह क्रिसमस पर रिलीज हो जाए। क्या पता सायद इस फिल्म सफलता देख ऋतिक रोशन इसका हिन्दी रीमेक बनाएं।’ हालांकि नानी ने यह साफ़ नहीं किया की क्या वे हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ चर्चा में हैं की नहीं। लेकिन उन्होंने इसारा दे दिया हैं। 

    गौरतलब है कि अगर फिल्म के बारे बात करें तो इस फिल्म साई पल्लवी, कीर्ति सुरेश और मैडोना सेबस्टियन अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं। नानी को अन्य भाषाओं की फिल्म के लिए भी जाना जाता है। फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। मेकर्स इससे उम्मीद जता रहे हैं कि ये फिल्म सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा देगी।