ऋतिक रोशन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक होगा रिलीज

    Loading

    Hrithik Roshan will get a big gift on his birthday, the first look of ‘Vikram Vedha’ will be released: मेकर्स ने जब से महत्वाकांक्षी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की घोषणा की है। तब से मीडिया में इससे जुड़ी आए दिन की खबरें आती रहती है। इस बिग बजट फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर ये दोनों कलाकार काफी उत्साहित है। ऐसे में मेकर्स ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर ‘विक्रम वेधा’ का फास्ट लुक लॉन्च करने का फैसला लिया है। 

    फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा- ‘विक्रम वेधा’ फिल्म: ऋतिक फर्स्ट लुक आउट टुमॉरो… टीम #विक्रमवेधा #ऋतिक रोशन के #फर्स्ट लुक को #वेधा के रूप में कल उनके जन्मदिन पर रिलीज करेंगे… को-स्टार #सैफ अली खान और #राधिका आप्टे… पुष्कर द्वारा निर्देशित… जिन्होंने मूल #तमिल फिल्म का निर्देशन किया था। #VedhaFirstLook।‘ देखें पोस्ट- 

     

    कथित तौर पर विक्रम वेधा का पहला शेड्यूल अबू धाबी में शूट किया गया था। इसके बाद सैफ अली खान ने लखनऊ में 19 दिन की शूटिंग की थी। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म मे अभिनेत्री राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2017 की तमिल सुपरहिट ‘विक्रम वेधा’ की रीमेक है, जिसका निर्देशन लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने किया था। पुष्कर और गायत्री की जोड़ी इस फिल्म को अब हिंदी में निर्देशित करेंगे। यह फिल्म भारतीय लोककथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित है।