यूएई के राष्ट्रपति के निधन के बाद स्थगित हुए IIFA अवार्ड्स 2022

    Loading

    मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) ने रविवार को IIFA सप्ताहांत के अपने 22 वें संस्करण की घोषणा की और यूएई के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान (UAE President Sheikh Khalifa bin Zayed Al Nahyan) के निधन के बाद अवार्ड्स को स्थगित कर दिया गया है। यह आयोजन अब 14, 15 और 16 जुलाई को अबू धाबी में होगा।

    अबू धाबी में होने वाले IIFA अवॉर्ड्स का 22वां सीजन स्थगित कर दिया गया है। यूएई में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए 40 दिनों के शोक की घोषणा की गई है। इसी के चलते आईफा अवॉर्ड्स को और आगे बढ़ा दिया गया है। यह कार्यक्रम अब पुनर्निर्धारित किया गया है और अबू धाबी में 14, 15 और 16 जुलाई को होगा।

     

    IIFA के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त किया। “संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति महामहिम शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन की दुखद खबर के साथ, हम उनके परिवार और संयुक्त अरब अमीरात के लोगों के साथ अपनी गहरी संवेदना साझा करते हैं। भगवान उस पर दया करें और उसे शाश्वत शांति (sic) प्रदान करें, ”ट्वीट पढ़ें। भारत ने शनिवार को शेख खलीफा के सम्मान में राष्ट्रीय शोक का दिन मनाया।