जान्हवी कपूर हुई कोरोना मुक्त, पोस्ट जारी कर कहा- ‘बीएमसी प्रोटोकॉल का पालन किया…’

    Loading

    मुंबई : खूबसूरत (Beautiful) अभिनेत्री (Actress) जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा का कोरोना (Corona) रिपोर्ट (Report) निगेटिव (Negative) आया है। जान्हवी कपूर ने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट (Post) जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी। अभिनेत्री ने अपने मैसेज में लिखा ‘नमस्कार, मेरी और मेरी बहन खुशी की कोरोना रिपोर्ट 3 जनवरी को पॉजिटिव आई थी।

    जिसके बाद हम दोनों होम क्वारंटाइन थे। इसके साथ ही हम दोनों ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया। अभिनेत्री ने आगे लिखा मैं और मेरी बहन की कोरोना मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब हम पहले से बेहतर महसूस कर रहें है। हम आप सबसे विनती करते है की आप सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें और मास्क का उपयोग करें।

    अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। जिससे उनके फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है और उनके द्वारा पोस्ट तस्वीरों को लाइक करते है। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी बड़ी है। जिसमें 15 मिलियन उनके चाहने वाले है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

    जान्हवी कपूर की आगामी फिल्में

    जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया। इस फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती दिखाई दी। आने वाले समय में अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आएंगी। इनमें वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ और करण जौहर की ‘तख्त’ और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में शामिल है।