बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ सीक्रेट वेडिंग की खबरों पर भड़कीं जैस्मिन भसीन, कहा- ‘जब भी शादी करूंगी सबको बताऊंगी…’

    Loading

    मुंबई: जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और एली गोनी (Aly Goni) ने कभी भी अपने प्यार को दुनिया से नहीं छुपाया। यह दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते है और सोशल मीडिया पर भी प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते। ऐसे में दर्शकों को दोनों अभिनेताओं के शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं हाल ही में उनकी गुप्त शादी की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं। यह सब तब शुरू हुआ जब एक खूबसूरत दुल्हन के लहंगे में जैस्मीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

    हालांकि, जैस्मीन भसीन ने अब एली गोनी के साथ अपनी गुप्त शादी की सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और इन अफवाहों का खंडन किया। जैस्मीन ने इस बारे में बात की कि उनकी शादी कैसे गुप्त नहीं रहेगी और उन्होंने कहा कि वह इस समय अपने काम में व्यस्त हैं। सभी पोर्टलों पर मेरी तस्वीरें पोस्ट करने और ‘जैस्मीन भसीन की सीक्रेट वेडिंग पिक्चर्स’ मेरे प्यारे दोस्तों जब भी जिंदगी में शादी करोगी धूम धाम से करुँगी, आपको भी आमंत्रित करुंगी। चोरी चोरी नहीं करूंगी, इसिलिए प्लीज ये सब लिखना बंद कर दो यार। मैं सिर्फ और सिर्फ काम में व्यस्त हूं।

    बता दें कि जैस्मीन भसीन और एली गोनी की अभी शादी नहीं हुई है। बिग बॉस 14 में एक-दूसरे के लिए प्यार कबूल करने से पहले यह जोड़ी लंबे समय तक सबसे अच्छी दोस्त थी। जैस्मीन के ब्राइडल लुक की तस्वीरें जो कुछ दिन पहले वायरल हुईं, उनके एक म्यूजिक वीडियो प्यार कराटे हो ना से थीं।