जॉन अब्राहम-अर्जुन कपूर स्टारर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, देखें आंकड़ें

    Loading

    मुंबई: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की पूरी स्टार कास्ट पिछले कुछ दिनों से फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी दिखाई दिए। इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पाटनी (Disha Patani), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे है। यह फिल्म अब रिलीज हो गई है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की पहली दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।  फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई की है।

    फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 27 जुलाई से शुरू हो गई थी। इस फिल्म का पहला पार्ट 2014 में रिलीज किया गया था। इस पहले पार्ट ने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ‘एक विलेन’ में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर ने काम किया था। एक विलेन रिटर्न्स एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के सभी सितारे विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। ग्रे कैरेक्टर्स वाले इन एक्टर्स की परफॉर्मेंस दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। लेकिन फिल्म के गानों को दर्शकों का खास तवज्जो मिली है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना से भिड़ गई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के निर्देशक मोहित सूरी की ‘मलंग’ (2020), ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ (2017), ‘हमारी अधूरी कहानी’ (2015) तीन फ्लॉप रही थी। अब अगर उनकी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई। तो चर्चा है कि मोहित सूरी की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में इस फिल्म का नाम भी शामिल हो सकता है।