John Abraham
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा है कि वह शाहरूख खान की अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के बाद वो जून में ईरान में अपनी फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ फिल्म हाल में रिलीज़ हुई है। इसके बाद वह मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, यशराज फिल्म्स की ‘पठान’ और दिनेश विजन की ‘तेहरान’ में नजर आएंगे। वास्तविक घटनाओं से प्रेरित ‘तेहरान’ फिल्म के लेखक रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा हैं।

    विज्ञापन फिल्मों का निर्माण करने वाले अरूण गोपालन इससे फीचर फिल्म की श्रेणी में अपने निर्देशन के करियर का आगाज कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत में जॉन अब्राहम ने कहा कि ‘तेहरान’ एक प्रासंगिक भू राजनीतिक फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘मैं जून में ईरान में फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। हम जाने के लिए तैयार हैं। हमारे निदेशक इस बाबत तैयारी कर रहे हैं। मैं ‘विलेन’ के लिए डब करूंगा, फिर ‘पठान’ की शूटिंग करूंगा, जो अप्रैल तक चलेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

    इसके बाद मैं मई तक अपनी सभी पूर्व प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लूंगा और जून में (तेहरान) फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा।’ 49 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘अगर आप रूस-यूक्रेन संकट को देखते हैं, तो पूछते हैं कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फलस्तीन इस पूरे मामले में कहां फिट बैठता है…., ‘तेहरान’ इन सब के बारे में है। यह एक शानदार फिल्म है’ अभिनेता ‘परमाण’ के निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ एक फिल्म में एक बार फिर काम कर सकते हैं। जॉन अब्राहम ने कहा कि फिल्म एक प्रेम कहानी है लेकिन दर्शकों ने पहले जो कुछ भी देखा है इसमें उससे अलग होगा। (एजेंसी)