Kajal Aggarwal Pictures
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भले ही बड़े परदे से दूर हो, लेकिन अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने प्रशंसकों (Fans) के पास है। वो अपने प्रेगनेंसी (Pregnancy) दिनों को काफी एन्जॉय (Enjoy) कर रही है। अभिनेत्री के घर में जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। अदाकारा इस पल से काफी खुश है। हाल ही में अभिनेत्री की गोदभराई रस्म पूरी हुई है।

    उनके इस रस्म में उनके पति गौतम किचलू भी उनके साथ थे। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वो रेड कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने गले में स्टाइलिश ज्वेलरी और हाथ की कलाई में कंगन भी पहनी है। उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है। अभिनेत्री काफी सुंदर दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने इस दौरान अपनी कई तस्वीरें खिंचवाई है। जिसमें वो पोज देती दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

    तस्वीरों में वो अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। काजल अग्रवाल ने अपने कैप्शन में लिखा ‘माँ प्रशिक्षण: उन शक्तियों के बारे में सीखना जिन्हें आप नहीं जानते थे और उन डरों से निपटना जिन्हें आप कभी नहीं जानते थे!’ उनके पोस्ट इस तस्वीरों को उनके प्रशंसक काफी तेजी से लाइक कर रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। उनके शादी में करीबी लोग ही शामिल थे। न्यू ईयर पर गौतम किचलू ने तस्वीर शेयर कर काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी दिया था।