‘पत्थला पत्थाला’ गाने के चलते मुसीबत में फंसे कमल हासन, पुलिस में शिकायत हुई दर्ज

    मुंबई: कमल हासन (Kamal Haasan) का नाम अब किसी के लिए नया नहीं है। न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि राजनीतिक हलकों में भी उनके नाम दबदबा देखा जाता है। वे बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी समान रूप से पॉपुलर हैं। अभिनेता कमल हासन ने बॉलीवुड को ‘सदमा’ और ‘चाची 420’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जल्द ही कमल हासन की ‘विक्रम’ रिलीज होगी। हालांकि फिल्म के एक गाने ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। 

    कमल हासन की बहुचर्चित फिल्म ‘विक्रम ‘ (Vikram) 3 जून को रिलीज होने जा रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था। गाने का नाम ‘पत्थला पत्थाला’ है। गीत कमल हासन द्वारा लिखा गया है और अनिरुद्ध रविचंद्रन द्वारा रचित है। लेकिन इस गाने ने कमल हासन को मुश्किल में डाल दिया है।  उनके खिलाफ ‘पत्थाला पत्थाला’ गाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। विक्रम फिल्म के गाने ‘पठाला पत्थाला’ के बोल विवादित हैं। यह परोक्ष रूप से केंद्र सरकार का मजाक उड़ा रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने भी दावा किया है कि यह लोगों के बीच विभाजन पैदा कर रहा है।

    समाजसेवी ने फिल्म मेकर्स को गाने के बोल बदलकर इसे हटाने का अनुरोध किया है।  हासन के खिलाफ चेन्नई पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई गई है। सेल्वम ने मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर करने का भी फैसला किया है, जिसमें विक्रम की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसके प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। यह गाना फिलहाल टॉप ट्रेंडिंग में नजर आ रहा है।  गाने को 770 से ज्यादा लाइक्स और 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। तो क्या कमल हासन फिल्म का वह गाना रिलीज करेंगे? क्या गाने के बोल बदलेंगे? ऐसे कई सवाल उनके फैन्स पर गिरे हैं।