Kangana Ranaut At Police Station: Actress Kangana Ranaut reached Mumbai police station, statement will be recorded regarding social media posts on farmers
Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) मुंबई (Mumbai) के खार पुलिस थाने पहुंची हैं। रनौत पर खार पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज। कंगना रनौत ने किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में चित्रित करने वाले सोशल मीडिया (Social Media) पर दिए गए बयान को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। 

    बता दें कि, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की शिकायत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। एक बयान में अभिनेत्री पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

    इस मामले में कंगन के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, जिसका उद्देश्य किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करना है) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। इसी कड़ी में उनसे पूछताछ कर उनका बयान भी गुरुवार को दर्ज किया जा सकता है।