Kangana Ranaut
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर काफी सुर्खियों में है। वो इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में असम में है। उनकी प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की टीम भी उनके साथ है। इस दौरान अभिनेत्री ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से उनके कार्यालय में मुलाकात की साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद भी किया है।

    कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मुलाकात के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में वो इस मुलाकात से काफी खुश नजर आ रहे है। तस्वीरों में कंगना रनौत ग्रीन कलर की असमिया साड़ी पहने दिखाई दे रही है। तस्वीरों में वो बेहद खुबसूरत नजर आ रही है। कंगना रनौत ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘माननीय मुख्यमंत्री असम, श्री हिमंत बिस्वा सरमा जी से मिलकर बहुत खुशी है। उन्होंने हमारी टीम के लिए अपना समर्थन बढ़ाया क्योंकि हम बहुत जल्द असम के विभिन्न स्थानों में अपना आउटडोर शेड्यूल शुरू कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    उनका समर्थन और प्रोत्साहन पाने के लिए ऐसा सम्मान और सौभाग्य बहुत धन्यवाद सर!’ उनके इस मुलाकात की तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें कि इससे पहले भी अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर चुकी हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और विशाक नायर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म से सभी स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है।