सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, कांग्रेस नेता को देनी पड़ी सफाई

Loading

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से आम चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है। एक्ट्रेस के नाम का ऐलान होते ही फिल्मी सितारों समेत नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना लेकर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। अब इस पोस्ट कंगना रनौत ने  जवाब दिया है। 

भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना की एक तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा की थी, जिसके बाद से बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, विवाद बढ़ता देख यह पोस्ट डिलीट कर दी गई, लेकिन यह मामला टोल पकड़ता दिख रहा है।  

कंगना ने दिया करारा जवाब 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए एक्स पर लिखा, ”प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिला किरदार निभाए हैं। क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक। रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए। साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है…।”

सुप्रिया श्रीनेत ने दी सफाई 

वहीं, सुप्रिया श्रीनेत ने बढ़ते विवाद को देखते हुए सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कहा कि उन्होंने यह पोस्ट शेयर नहीं की है, उन्होंने लिखा, ‘जो लोग मेरे बेहद करीब रहे हैं या मेरे साथ काम किया है, उन्हें पता है कि मैं किसी भी महिला के लिए ऐसा विवादित बयान नहीं दे सकती हूं।’ सुप्रिया ने दावा किया है मेरे नाम से कई पैरोडी अकाउंट बनाए गए हैं। मुझे अभी पता चला कि सोशल मीडिया पोस्ट पर मेरे नाम के कई पैरोडी अकाउंट चल रहे हैं, जिनका दुरुपयोग फर्जी पोस्ट करने के लिए किया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने अपने पोस्ट में लिखा कि @Supriyaparody नाम से एक अकाउंट चलाया जा रहा है, जहां से कुछ अराजक तत्वों ने इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया। हालांकि मैंने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी है।