Kangana Ranaut
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन (Queen) कही जाने वाली एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ‘लॉकअप’ (Lockup) शो (Show) के ट्रेलर (Trailer) के पहले अपना फोटोशूट (Photoshoot) अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की है। अभिनेत्री ने बीते दिनों अपने ‘लॉकअप’ शो के पोस्टर को अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

    आज उस शो का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले अदाकारा ने अपने फोटोशूट को रिलीज कर दिया। जिसे देख उनके फैंस इस फोटोशूट की तरफ खीचें जा रहे है। पोस्ट तस्वीरों में कंगना रनौत रेड कलर के वनपीस में मिरर के सामने खड़ी दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपने इस फोटो को अंधेरे में शूट कराया है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा ‘क्या आप तैयार हैं #लॉकअप के ट्रेलर के लिए!!!’ उनके इस फोटोशूट पोस्ट को अब तक 22 हजार से अधिक लाइक किया जा चुका है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    अभिनेत्री ‘लॉकअप’ शो के पोस्टर को हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसमें वो चमकदार ड्रेस पहने हाथ में हथकड़ी लिए दिखाई दी। वहीं उनके पीछे कैदियों का हुड भी नजर आ रहा है। ‘लॉकअप’ शो का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा। ये शो 27 फरवरी को एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी।