‘कॉफी विद करण 7’ से शाहरुख खान की गैरमौजूदगी पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘लेकिन अगले सीजन में वो आएंगे…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने स्पेशल टॉक शो  ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन को लेकर चर्चा में हैं। यह शो बॉलीवुड सेलिब्रिटी गॉसिप के लिए जाना जाता है। इस नए सीजन में अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, समांथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा जैसे कई सेलेब्स शिरकत करते हुए दिखाई दे चुके हैं। और तो और पिछले एपिसोड में गौरी खान भी शानदार तरीके से एंट्री करती नजर आई थी लेकिन शो के होस्ट करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘कॉफी विद करण’ के सातवें में अभी तक शिरकत करते नजर नहीं आए है। 

    सोशल मीडिया पर यह सवाल अभी भी पूछा जा रहा है कि किंग खान शाहरुख खान इस इवेंट में क्यों नहीं पहुंचे। इसी बीच बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए शो के होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया, ‘यह सीजन 12 एपिसोड में समाप्त होने वाला था जिसमें हमने 26 सेलेब्स को आमंत्रित किया था। हालांकि रणबीर ने साफ कर दिया है कि वह इस शो में शामिल नहीं होंगे, इसके बावजूद मैं उन्हें मनाने की कोशिश करूंगा। अगले सीजन में शाहरुख के आने की उम्मीद है। शाहरुख इस शो का अहम हिस्सा हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह इस सीजन में भले ही दिखाई नहीं दिए हो लेकिन अगले सीजन में वो आएंगे।’

    करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को अच्छी सफलता मिली थी। फिल्म की आलोचना हुई थी लेकिन लोगों ने इसे उतना ही पसंद किया था। इन दिनों रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बिजी हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज होगी।