Karan Johar's name was in the list of Bishnoi gang for extortion, the arrested member of the gang told

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्में इन दिनों बॉयकॉट ट्रेंड से परेशान है। हिंदी इंडस्ट्री की एक के बाद एक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल साबित हो रही हैं। फिल्म में बड़ा स्टार हो या मूवी बिग बजट की हो दर्शक सिनेमाघरों तक फिल्म देखने नहीं आ रहे हैं। यह सब कुछ बायकॉट ट्रेंड के चलते हो रहा है। फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड की मांग की जाती हैं। ऐसे में अब करण जौहर (Karan Johar) ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी हैं। 

    इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर  कहा, ‘जब हर जगह नकारात्मक माहौल हो तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है। अगर आपके मन में सकारात्मक ऊर्जा होगी तो आपके आसपास भी ऐसा ही माहौल बनेगा। जब आप ट्रोल्स जैसी नेगेटिव बातों पर ध्यान देंगे तो आप भी नेगेटिव हो जाएंगे। यह आपके जीवन को प्रभावित करेगा।’

    फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर से पहले आलिया भट्ट, करीना कपूर, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार भी बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय दे चुके हैं।  लेकिन इसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब देखना होगा कि करण जौहर की इस राय पर दर्शक क्या प्रतिक्रिया देते हैं। बता दें, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय दमदार रोल में नजर आएंगे। शाहरुख खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।