Karthik Aryan Corona Positive
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) एक बार फिर कोरोना (Corona) की चपेट में आ गए है। उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना संक्रमित होने के कारण अब कार्तिक आर्यन का आईफा अवॉर्ड्स 2022 के लिए अबू धाबी जाना भी टल गया है। बता दें कि कार्तिक इससे पहले जब कोविड की दूसरी लहर ने पैर पसारा था तो उस वक्त भी कोरोना की चपेट में आए थे।

    कार्तिक आर्यन ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में कार्तिक आर्यन हाथ जोड़े नजर आ रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था कि कोरोना से रहा नहीं गया।’ उनके इस खबर की जानकारी देते ही उनके फैंस उनके लिए चिंता जता रहे है और उनके जल्द कोरोना निगेटिव होने की कामना कर रहे है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जबरदस्त जादू दिखा रही है। फिल्म 2 हफ्तों में 144 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी अपने मुख्य किरदार में है।