कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ को मिली नई रिलीज डेट, RRR से बॉक्स ऑफिस पर नहीं होगा क्लैश

    Loading

    मुंबई: बुधवार को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। अब फिल्म 20 मई, 2022 को बड़े स्क्रीन पर रिलीज होगी। आपको बता दें, अगर ‘भूल भुलैया 2’ 25 मार्च को रिलीज होती तो बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की RRR से भिड़ती। इस क्लैश को रोकने के लिए ‘भूल भुलैया 2’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। 

    मालूम हो कि हाल ही में, RRR के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को COVID 19 के रूप में अंतिम रूप दिया था। कोरोना कम होने के चलते अब काफी राज्यों में प्रतिबंधों को कम किया जा रहा है। साथ ही कई थिएटर को भी पूर्ण रूप से खोला जा रहा है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

    बता दें, कार्तिक और कियारा स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म की रिलीज की तारीख में COVID 19 महामारी के कारण कुछ बदलाव देखे गए हैं। यह पहले जुलाई 2020 में स्क्रीन पर हिट होने के लिए थी। हालांकि, COVID 19 के बंद होने के कारण रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। यहां तक कि शूटिंग शेड्यूल को भी महामारी के कारण आगे बढ़ा दिया गया था और अभिनेताओं ने अपने काम के शेड्यूल में भी फेरबदल किया था।