Vicky Kaushal

    Loading

    बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और खूबसूरत कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  मिस्टर एंड मिसेज बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसके लिए शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो चुकी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड का यह जोड़ा राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस शाही शादी के लिए विक्की और कैटरीना का परिवार सोमवार को ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है। इस शादी के लिए कपल के परिवार वाले ही नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त और शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्स भी उत्साहित हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो, आज रात विक्की और कैटरीना की संगीत सेरेमनी होगी हैं। होने वाली दुल्हन कैटरीना मेहंदी समारोह के लिए ऑर्गेनिक मेंहदी लगाएगी।कैटरीना के लिए सोजत शहर से यह मेहंदी मंगवाई गई है। वह पर मेहंदी की खेती होगी है। सोजत शहर के पाली ने PTI से बातचीत में बताया कि हमने शादी के लिए इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को ऑर्गेनिक मेहंदी की आपूर्ति की है। हमने गिफ्ट के तौर पर ऑर्गेनिक मेहंदी उन्हें दी है। हमने मेहंदी पाउडर के अलावा मेहंदी के 400 पीस भी भेजे गए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suneet Cherieth (@chesun1983)

     

    मिली जानकारी के अनुसार, विक्की का परिवार इस शादी को लेकर काफी उत्साहित है। वह गर्म जोशी से अभिनेत्री का बहू के तौर पर स्वीकार करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।