Dileep
Photo: Social Media

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) दिलीप (Dileep) के यौन उत्पीड़न मामले (Sexual Harassment) का केस (Case) दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। अभिनेता ने केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) में उनपर अधिकारीयों द्वारा हो रहे जांच को रोकने के लिए एक याचिका दायर किया था। जिसको हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है।

    यहां तक की अभिनेता के ऊपर जांच कर रहे अधिकारीयों को डराने और धमकाने का भी आरोप है। अभिनेता ने अपने ऊपर लगे इस सभी आरोपों से इंकार करते हुए एफआईआर को रद्द करने की मांग केरल हाईकोर्ट से किया था। जिसपर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया था। हालांकि, अब इस मामले की अंतिम सुनवाई 28 मार्च को होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dileep (@dileepactor)

    अभिनेता के ऊपर एक अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। जब अभिनेत्री शूटिंग से लौटने के लिए अपने गाड़ी में बैठी ही थी की उन्हें कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था और उनके साथ उनका यौन उत्पीड़न किया था। इस मामले में पुलिस ने अभिनेता के साथ छह अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अभिनेता से इस मामले को लेकर कई घंटों तक अधिकारीयों ने पूछताछ भी किया था। हालांकि वो इस वक्त कोर्ट से जमानत पर बाहर है, लेकिन जांच प्रक्रिया अभी भी जारी है।