MX VDesi पर कोरियन ड्रामा की धूम, ये सीरीज दर्शकों का करेंगी मनोरंजन

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड में सिर्फ तीन चीजे चलती हैं, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट, और इसी फलसफे पर नंबर 1 इंडियन ओटीटी MX PLAYER भी खरा उतरने की कोशिश कर रहा हैं। अब चाहे वो राजनीतिक या क्राइम ड्रामा ही या चाहे कॉमेडी से भरी किसी मस्त कहानी की दास्तान हो। MX PLAYER की यही पूरी कोशिश हैं कि दर्शको का पूरा एंटरटेनमेंट हो। और इसी सफर में चार चांद लगनेवाले हैं क्योंकि बहुत ही जल्द MX PLAYER लेकर आ रहा हैं युवाओं में सबसे बहुचर्चित सीरीज ‘के ड्रामा’।  जी हा, MX VDesi पर कोरियन ड्रामा ‘वन द वुमन’ के एपिसोड को आप देख पाएंगे। इंडिया में पहली बार अब MX VDesi के जरिये ‘के ड्रामा’ लवर अब आसानी से अपनी इस मनपसंद कोरियन ड्रामा सीरीज को देखने का लुत्फ उठा पाएंगे। आपको बता दे कि  MX VDesi, भारत की सबसे बड़ी  अंतराष्ट्रीय शो की सूची प्रदान करती हैं जहाँ पर बड़े से बड़े इंटरनॅशनल शो के डब वर्शन देखे जा सकते हैं।

    भाषाई सीमाओं को तोड़ते हुए, MX VDesi हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रहस्य, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी के साथ इस मजेदार शो को ला रहा है।  विविध शैलियों और विभिन्न भाषाओं में अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की एक विशाल विविधता की पेशकश करते हुए, MX VDesi  प्रत्येक बुधवार को एक शो जारी करता है और इस सप्ताह, एमएक्स प्लेयर ने भारत में MX VDesi  पर विशेष रूप से दिखाए जाने वाले ‘वन द वूमन’ की घोषणा की है।  इसमें हनी ली की दोहरी भूमिका है, ली संग-यूं, जिन सियो-योन और ली वोन-गुन भी इसमें खास किरदार में हैं।

    क्या होता है जब   खैर, ‘वन द वुमन’ एक ऐसी कहानी को उजागर करती हैं जहाँ  एक ऐसा शो है जो उसी कथानक को उजागर करता है जहाँ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की दो समान दिखने वाली महिलाएं गलती से एक दूसरे के साथ स्थान बदल लेती हैं! एक, कानून में करियर के साथ एक कठोर और सख्त महिला बन जाती है और दूसरी, अपने परिवार के प्रति समर्पित एक नरम और रूढ़िवादी गृहिणी हो जाती हैं।  दोनों एक जैसे दिखते हैं लेकिन उनका व्यवहार अलग है।  पागलपन तब सामने आता है जब अभियोजक एक कार दुर्घटना के बाद एक संदिग्ध का पीछा करते समय भूलने की बीमारी से ग्रस्त हो जाता है और खुद को गृहिणी के साथ स्थानों की अदला-बदली करते हुए पाता है। दर्शकों को बांधे रखने और पुरानी यादों से भरे हुए मनोरंजक कार्यक्रमों की ये श्रृंखला अपने आप मे कमाल की हैं। जिसे MX PLAYER के MX VDesi पर देख पाएंगे। MX VDesi ओटीटी प्लेटफॉर्म, MX PLAYER पर स्थानीय भाषाओं में डब किए गए अंतरराष्ट्रीय शो की सबसे बड़ी सूची को उपलब्ध करवाता हैं।