Kuch Baatein Song Out
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ‘तुमसे प्यार करके’ (Tumse Pyaar Karke) के बाद अब ‘कुछ बातें’ (Kuch Baatein) सांग (Song) में अपने रोमांटिक (Romantic) अंदाज में नजर आ रहे है। भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T-series) द्वारा निर्मित और आशीष पांडा द्वारा निर्देशित इस वीडियो सांग में गुरमीत चौधरी के साथ सना खान और मुस्कान सेठी नजर आ रही है। इस गाने को पायल देव और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दिया है।

    पायल देव ने ही इस गाने को कंपोज भी किया है। इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने में बचपन और जवानी का दृश्य दिखाया गया है। जिसमें सना खान और गुरमीत चौधरी एक दुसरे को प्यार करते है और मुस्कान सेठी गुरमीत चौधरी के प्यार में रहती है। ये रोमांटिक सांग भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। भूषण कुमार ने बताया की इस गाने में पायल देव की आवाज ने अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

     

    उनके द्वारा गाये इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है। ये एक रोमांटिक सांग है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज देकर इस गाने में जान भर दिया है। वहीं इस गाने पर पायल देव का कहना है की ‘कुछ बातें’ सांग में एक बचपन से लेकर जवानी तक की लव स्टोरी को दिखाया गया है। जुबिन नौटियाल इस गाने में पायल देव के साथ काम करके काफी खुश है और उनका मानना है की उनका ये गाना उनके फैंस को काफी पसंद आएगा। इस गाने पर गुरमीत चौधरी का कहना है की इस गाने को सभी युवा पसंद करेंगे। मुस्कान सेठी भी इस गाने में काम करके काफी खुश है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Payal Dev (@payaldevofficial)

    ‘कुछ बातें’ सांग दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने के वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके है। इस गाने में लोग जुबिन नौटियाल और पायल देव के आवाज की प्रशंसा कर रहे है। साथ ही लोगों को गुरमीत चौधरी, सना खान और मुस्कान सेठी के एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे है।