‘माधुरी भाभी’ फेम ईशा तलवार ने पूरी की ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग, तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को किया धन्यवाद

    Loading

    मुंबई: सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। पिछले दिनों रशिका दुग्गल और विजय वर्मा (Vijay Verma) ने वीडियो और कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने की जानकारी फैंस को दी थी। इसके बाद फैंस ने पोस्ट तस्वीरों और वीडियो को प्यार दिया था। इसके बाद अब इस कड़ी में अब अगला नाम जुड़ गया है। मिर्जापुर की माधुरी भाभी यानी ईशा तलवार (Isha Talwar) ने अब मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग पूरी होने के बाद ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर एक नोट जारी किया हैं।  

    ईशा तलवार ने ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म करने के बाद ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘And its a wrap! #mirzapur #season3 #madhuriformirzapur’ इसके साथ ही अभिनेत्री ने फैंस को धन्यवाद बोला है। आप भी देखें पोस्ट को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

    ईशा तलवार ने पोस्ट की तस्वीरों में अदाकारा केक कटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह सफेद साड़ी में दिखाई दे रही है। मिली जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर 3 में ईशा का किरदार अपने पति की मौत के बाद गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता से टक्कर लेती हुईं नजर आएंगी। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। जल्द ही मेकर्स सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।