महेश बाबू ने पत्नी नम्रता शिरोडकर संग किया बप्पा का विसर्जन, देखें वायरल Video

    मुंबई: हर साल गणपति का इस उत्सव हर कोई जोर-शोर से मनाया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड हो या टॉलीवूड सितारे हर कोई गणपति उत्सव का त्योहार पूरे जोश खरोश से मनाते हैं। गणपति का ये उत्सव साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी बड़े धूम धाम से मनाया है। इस की जानकारी उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने दी है। 

    नम्रता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके घर पर बप्पा की मूर्ति के विसर्जन की झलक दिखाई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘कभी अलविदा नहीं, बाप्पा का आशीर्वाद हमेशा यूं ही बना रहे। उम्मीद करती हूं आप अगले वर्ष जल्दी आएंगे। गणपति बप्पा मोरेय्या।’ नम्रता के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

    आपको बता दें फिल्म निर्माता के रूप में महेश बाबू की पहली फिल्म ‘मेजर’ डायरेक्टर करने जा रहे है। इसमें सेश 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाते नजर आएंगे। महामारी के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख टाल दी गई है। पहले यह 2 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। एक नई तारीख की घोषणा की जानी बाकी है।

    महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग का एक शिड्यूल दुबई में पूरा हो गया है। अब फिल्म की आगे की शूटिंग कुछ दिनों बाद दोबारा शुरू होगी। फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कीर्थि सुरेश नजर आने वाली हैं।