महेश बाबू ने 17वीं वेडिंग एनिवर्सरी पत्नी नम्रता शिरोडकर के लिए लिखा पोस्ट, बोले- ‘ये सब तुम्हारा प्यार है…’

    Loading

    मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। आज यानी 10 फरवरी को यह कपल अपनी 17वीं शादी की सालगीरहार मना रहा है। इस खास मौके पर महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे अभिनेता के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। महेश बाबू ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ’17 साल इतनी आसानी से पूरा हुआ… एनएसजी को सलगीरहार मुबारक !! हमारे लिए और भी बहुत कुछ…. यह सब तुम्हारा प्यार है।‘ 

     

    ऐसे शुरू हुई महेश बाबू और नम्रता की लव स्टोरी

    महेश बाबू और निम्रता शिरोडकर की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘वापसी’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं और धीरे-धीरे प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया से छुपा कर रखा और करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली।

    महेश बाबू ने शादी से पहले रखी थी ये शर्त

    महेश बाबू ने शादी से पहले निम्रता से कहा था कि वह शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी। निम्रता ने खुशी-खुशी इस शर्त का स्वीकार कर लिया और महेश बाबू से शादी कर ली। शादी के करीब एक साल बाद नम्रता शिरोडकर ने अपने बेटे गौतम को जन्म दिया और साल 2012 में नम्रता ने एक बेटी को जन्म दिया।