मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बहन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, होने वाली ननद ने पोस्ट जारी कर खुद की पुष्टि

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड लवबर्ड्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लगातार चर्चा में रहते हैं। दोनों लगातार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं। अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के परिवार के काफी करीब हैं। अर्जुन कपूर को कई बार मलाइका के बेटे अरहान की देखभाल करते हुए देखा गया है। वहीं मलाइका भी अर्जुन की बहन अंशुला के साथ कई बार स्पॉट होती हैं। ऐसे में हाल ही में मलाइका ने अंशुला को एक खास सरप्राइज गिफ्ट दिया है। अंशुला ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। 

     मलाइका ने अपनी होने वाली नंदन अंशुला (Anshula Kapoor) को गिफ्ट के तौर पर ब्लैक कलर का डिज्नी प्रिंट जम्पर दिया है। मलाइका ने डिज़्नी थीम वाला इस जम्पर को अंशुला को तोहफे में दिया है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद साफ हो गया है कि मलाइका और अंशुला के बीच खूबसूरत रिश्ता है। अंशुला ने स्टोरी शेयर करते हुए मलाइका का शुक्रिया अदा किया है। तो मलाइका ने इस पोस्ट को रीपोस्ट कर होने वाली ननद के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। मलाइका ने यह जम्पर अर्जुन कपूर की बहन के लिए 2490 में खरीदा था। इस जम्पर की कीमत एक फैशन ब्रांड की साइट पर है।

    बता दें, अंशुला ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अंशुआ लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। अंशुला अक्सर अपने फिटनेस जर्नी और एक्सरसाइज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं। लेकिन आज अंशुला एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं।