मलाइका अरोड़ा का खुलासा, बोलीं- ‘अरबाज से अलग होने का फैसला ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया सिर पर चढ़ रही है…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बाद अब मलाइका अपने से कई साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है। यह दोनों इस समय एक दूसरे के साथ काफी खुश है। ऐसे में मलाइका ने एक्स-हस्बैंड अरबाज खान से अलग होने के अपने फैसले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

    हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि ‘मैं जब अरबाज से अलग होने का फैसला लिया तब मुझे ऐसा लगा कि पूरी दुनिया उनके सिर पर चढ़ रही है। अगर मुझे सिंगल मदर बनना है, तो मुझे सिंगल वर्किंग मदर भी बनना होगा।’ पिंकविला से बातचीत में अभिनेत्री ने बताया कि ‘जब मैंने सिंगल मदर बनने का फैसला लिया तब लोगों की मानवीय प्रतिक्रिया का भी सामना करना होगा। इसके साथ ही मुझे पता था कि मेरा बेटा अरहान बड़ा हो रहा है और उसे मेरी ज्यादा जरूरत है।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    मलाइका ने जोर देकर कहा कि ‘वो बिज़नेस फैमिली से नहीं आती है और नहीं उनके पास कोई पुश्तैनी पैसा था। इसलिए उन्हें हर दिन लाखों अन्य महिलाओं की तरह ही कड़ी मेहनत करनी होगी। मुझे इस बात का एहसास था कि सिंगल मदर होने का मतलब है कि मुझे वर्किंग सिंगल मदर बनना है। उस समय मेरा सिर्फ इस बात पर फोकस था कि मैंने अपने बेटे का ख्याल कैसे रखू। अगर मैं अपना ख्याल नहीं रख सकती, तो मैं उसकी देखभाल नहीं कर पाऊंगी। आपको बता दें, मलाइका और अरबाज साल 2017 में अलग हो गए थे।