malayalam-actor-Anil Nedumangad died-due-to-drowing-in-dam

एक्टर के निधन की खबर सुनते ही साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई।

मुंबई. साउथ इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले मलयालम फिल्म डायरेक्टर नारानीपूजहा शनवास (Naranipuzha Shanavas) का निधन हो गया। इसी बीच खबर मिली है कि मलयालम सिनेमा के जाने माने एक्टर अनिल नेदुमंगड़  (Anil Nedumangad) का निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर सुनते ही साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई। 

दरअसल, अनिल (Anil Nedumangad) शूटिंग के लिए बाहर गए थे। यही पर वह अपने दोस्तों के संग कुछ समय बिताने मालनकारा रिजरवॉयर गए हुए थे। इसी जगह नहाते हुए वह पानी में डूब गए और उनकी जान चली गई। 

पुलिस के माने तो अनिल रिजरवॉयर पर नहाने गए थे। इसी दौरान वह पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई। वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के सिलसिले में थोडुपुझा में थे। वह काम से ब्रेक लेकर अपने दोस्तों के संग एन्जॉय करने गए थे। यहां वह गहरे पानी की चपेट में आ गए। बचावकर्मियों की मदद से अनिल को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अनिल (Anil Nedumangad) ने एक एंकर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2014 से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने ‘अय्यप्पनम कोशियुम’, ‘कम्मतिपादम’ के अलावा ‘पावड़ा’, ‘किस्मत’, ‘पैरोल’ जैसी फिल्मों में काम किया।