मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण की ‘गहरियां’ पर साधा निशाना, कहा- ‘फिल्म में ऐसा क्या था, ये मैंने 15 साल पहले किया…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों में कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अदाकारा अपनी तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इसी बीच मल्लिका ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक हिस्सा ऐसा भी है जहां लोग उनके अभिनय कौशल के बजाय उनके ग्लैमर और बोल्डनेस पर ध्यान देते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने 2004 में आई अपनी फिल्म ‘मर्डर’ की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहारियां’ (Gehraiyaan ) से की है।

    अभिनेत्री ने दीपिका पादुकोण की ‘गहरियां’ का जिक्र करते हुए कहा कि ‘दीपिका ने जो कुछ गहरियां में किया, वह मैंने 15 साल पहले किया था।’ मल्लिका ने आगे कहा- ‘जब माई मर्डर फिल्म रिलीज हुई थी, तो लोगों ने इसकी आलोचना की थी। बिकिनी और बोल्डनेस को लेकर कई लोगों ने मुझे ट्रोल किया था। लेकिन आज मैं पूछना चाहता हूं कि दीपिका ने ‘गहराई’ में ऐसा क्या किया? यह सब मैंने 15 साल पहले किया था। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि लोगों की सोच बहुत संकीर्ण होती है।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, मल्लिका शेरावत जल्द ही रजत कपूर की फिल्म ‘Rk/Rkay’ से बॉलीवुड में फिर एक बार धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री छोटे लेकिन अहम भूमिका में दिखाई देंगी। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।