Pramod Shinde
Photo- Google

    Loading

    मुंबई : मुंबई (Mumbai) में एक रंगमंच अभिनेता (Stage Actor) ने जान से मारने (Kill)  की धमकी (Threats) देने और मोबाइल फोन छीनने के आरोप में ऐप आधारित ‘कैब’ सेवा उबर के चालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि कथित घटना बुधवार रात हुई, जब मराठी रंगमंच अभिनेता प्रमोद शिंदे (44) ने अपने 11 साल के बच्चे और अपनी नाट्य मंडली के दो सदस्यों के साथ उपनगरीय घाटकोपर से बोरीवली में अपने घर जाने के लिए उबर कैब बुक की।

    उन्होंने कहा कि कैब चालक ने अभिनेता को गंतव्य तक पहुंचने से पहले ही ‘कैब’ से उतरने के लिये कहा, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया। अधिकारी ने कहा जब प्रमोद शिंदे ने उसे अपने घर के बाहर छोड़ने का आग्रह किया तो चालक कैब को मगथाने पुल ले गया और यात्रियों को कथिततौर पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद अभिनेता ने बृहस्पतिवार को कस्तूरबा मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई और फिर ‘कैब’ कंपनी से संपर्क किया। चालक की पहचान विरार निवासी राकेश यादव के रूप में हुई है।

    उबर से संपर्क करने पर उसके प्रवक्ता ने कहा, ‘घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और किसी के साथ भी ऐसा नहीं होना चाहिए। हमने ड्राइवर को उबर ऐप से हटा दिया है। हम कानून लागू करने वाले अधिकारियों के साथ आवश्यकतानुसार सहयोग करने को तैयार हैं।’ (एजेंसी)