मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रणबीर-आलिया को दी शादी की बधाई, बोले- ‘वो खास यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं…’

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित शादी की रस्में बुधवार दोपहर मुंबई स्थित पाली हिल निवास वास्तु में शुरू हुईं। जबकि मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं। दूल्हे रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 अप्रैल को शादी होने की पुष्टि की। इस दौरान नीतू कपूर फूलों वाली खूबसूरत साड़ी में दिखाई दी वहीं बहन रिद्धिमा एक सीक्विन साड़ी में चकाचौंध थीं। मां-बेटी की जोड़ी पोज देने के मूड में थी।  

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उत्साहित हैं। अयान मुखर्जी और करण जौहर के बाद, इस जोड़े को मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी एक प्यारा सा नोट लिख शादी होने की बधाई दी है। ‘केसरिया ‘ गाने का टीजर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा- ‘हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं, क्योंकि वे आने वाले दिनों में एक बहुत ही खास यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। आइए किकस्टार्ट करें। टीम ब्रह्मास्त्र की ओर से कुछ खास के साथ उत्सव।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है। आलिया और रणबीर ने अपनी शादी से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म कर ली थी।