सिंगर केके और सिद्धू मूस वाला की अचानक मौत से दिखी मीका सिंह नहीं सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे, खुद किया ये खुलासा

    Loading

    मुंबई: सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अपने शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ को लेकर चर्चा में हैं, जहां वह अपनी भावी दुल्हन की तलाश में हैं। इस समय शो की शूटिंग जोधपुर में चल रही है। इसी बीच आज मीका अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। लेकिन आपको बताना चाहेंगे कि सिंगर इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। दिवंगत गायक सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) और केके (Krishnakumar Kunath) के निधन के चलते मीका ने यह फैसला लिया है। 

    पिंकविला से बातचीत में गायक मीका सिंह में कहा कि ‘सिद्धू मूस वाला और केके के दुर्भाग्यपूर्ण मौतों को श्रद्धांजलि देने का यह उनका तरीका है। वह मेरे करीबी थे और वे उनके लिए परिवार थे। वह अभी भी उनकी मौत का शोक मना रहे हैं। जब भी परिवार में किसी की मृत्यु होती है, तो आप कुछ समय तक त्योहार मनाने से बचते हैं, और मैं वही कर रहा हूं। सिद्धू और केके को श्रद्धांजलि देने का यह मेरा तरीका है। मैं वास्तव में उनकी मृत्यु से परेशान हूं और खुशी का जश्न नहीं मनाता

    बता दें, मीका सिंह अपने ‘स्वयंवर’ को लेकर उत्साहित हैं, जल्द ही टीवी पर सिंगर का ग्रैंड स्वयंवर देखने मिलेगा। इस स्वयंवर के शुरुआत में शो में शान, भूमि त्रिवेदी और जसपिंदर नरूला जैसे सिंगर शामिल होते दिखाई दिए थे।