Saraswati Das

    Loading

    मुंबई : बंगाल (Bengal) फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक अभिनेत्रियों (Actresses) के मौत (Death) की खबर सामने आ रहीं है। अब एक और मॉडल ने आत्महत्या करके अपनी जान गंवा दी है। बंगाल में ये चौथा मामला है। इससे पहले बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार, कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज और बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी के आत्महत्या करने की खबर सामने आ चुकी है। अब तक जीतने भी मामले सामने आए है सबके मौत का कारण फांसी लगाने से हुआ है। अब जो मामला सामने आया है। वो मात्र 18 वर्ष की मॉडल सरस्वती दास का है।

    सरस्वती दास की बॉडी भी उनके घर में फंदे से लटकी मिली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सरस्वती दास की लाश को सबसे पहले उनकी नानी ने 29 मई को लगभग 2 बजे के करीब फंदे से लटकी देखी। जिसके बाद वो तुरंत लाश को फंदे से उतारकर सीएनएमसी अस्पताल लेकर गई, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती दास की मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार ये मामला सुसाइड केस है। हालांकि, अब तक पुलिस के हाथ कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि सरस्वती दास अपनी नानी के साथ सो रही थी। जब सुबह 2 बजे उनकी आंख खुली तो सरस्वती दास को अपने पास न देखकर वो उन्हें ढूंढने कमरे में गई तो वो सरस्वती दास की लाश को फंदे से लटकी पाई।  

    परिवार के लोगों ने बताया कि सरस्वती दास पिछले 17 साल से अपनी मां के साथ नानी के घर पर ही रह रही थी। 17 साल पहले उनकी मां पति से अलग हो गई थी। सरस्वती दास अपनी 10वीं की पढ़ाई छोड़कर बच्चों का ट्यूशन लेने लगी थी। उसके बाद वो मॉडलिंग करने लगी थी खबर ये भी है कि सरस्वती दास पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर डिप्रेशन में थी। पुलिस सरस्वती दास के मौत की जांच में जुट गई है और उनके मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया है।