फिनाले से पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर से बाहर हुई मूस जट्टाना

    Moose Jattana evicted from ‘Bigg Boss OTT’ house before finale : ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ग्रैंड फिनाले से पहले, प्रतियोगी खुद को बाकी से अच्छा साबित करने की तैयारी में जुटे हैं। जहाँ एक ओर प्रतियोगी अपना खेल बखूबी दिखा रहें हैं, वहीं दूसरी ओर एक चौंकाने वाले एलिमिनेशन ने दर्शकों समेत सबका दिल तोड़ दिया। ग्रैंड फिनाले से ठीक 6 दिन पहले, मूस जट्टाना को बिग बॉस हाऊस को अलविदा कहना पड़ा है, क्योंकि उन्हें दूसरों की तुलना में कम वोट मिले। वह नेहा भसीन के साथ बॉटम टू में थीं।

    यह देखना दिलचस्प था कि जो प्रतियोगी बॉटम टू में थे, उनकी किस्मत घर के अन्य सदस्यों के हाथों में थी। नेहा और मूस के बीच एक प्रतियोगी को एलिमिनेट करने के लिये बाकी घरवालों को उस प्रतियोगी की तार काटनी पड़ी, जिसे वे बचाना चाहते थे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Moose Jattana (@moosejattana)

    प्रतीक, शमिता और राकेश ने जहां नेहा का तार काटा, वहीं दिव्या और निशांत ने मूस के तार काटे। ज्यादा तार कटने से नेहा बच गयीं और मूस को बाहर निकलना पड़ा। अपने चुलबुले स्वभाव से लेकर निशांत के साथ अपने मजबूत रिश्तों और अपने दोस्तों के लिए हर वक्त खड़े रहने की खूबी तक। इन चीजों ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया और उनकी एक अलग पहचान बनायी। (PR)