‘रनवे 34’ का मोशन पोस्टर हुए रिलीज, दमदार किरदार में अजय देवगन आए नजर

    Loading

    मुंबई: अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के चलते चर्चा में बने हुए हैं। इन फिल्मों में अभिनेता कई बेहतरीन किरदार में दिखाई देंगे। अजय की रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘रनवे 34’ (Runway 34) भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म में अजय के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। थ्रिलर ड्रामा इस फिल्म में अजय एक पायलट की भूमिका में होंगे। और जैसा कि प्रशंसक स्क्रीन पर फिल्म के हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अजय ने ‘रनवे 34’ के दो मोशन पोस्टर रिलीज किए हैं।

    पहले मोशन पोस्टर में अमिताभ बच्चन को दिखाया गया था, जो अपने चेहरे पर एक गहन नजर रख रहे थे और अपनी आवाज के साथ आए थे, जिसमें वह स्पष्ट रूप से अजय देवगन से अपनी उड़ान के यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए सवाल कर रहे थे। दूसरे मोशन पोस्टर में अजय देवगन की आवाज थी जो एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से कहानी के अपने पक्ष को पेश करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें खुद को और रकुल को दिखाया गया है, जिसने निश्चित रूप से रनवे 34 के लिए दर्शकों के उत्साह में इजाफा किया है। उन्होंने मोशन पोस्टर को “ब्रेस फॉर इम्पैक्ट” के रूप में कैप्शन दिया था।

     

    बता दें, रनवे 34 को अजय देवगन द्वारा अभिनीत किया गया है और इसमें बोमन ईरानी, ​​​​अंगिरा धर, आकांक्षा सिंह, कैरी मिनाती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस बीच, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला था कि अजय 21 मार्च को रनवे 34 का ट्रेलर लॉन्च करेंगे और फिल्म का ट्रेलर वैश्विक स्तर पर आरआरआर के प्रिंट से जुड़ा होगा। विकास के करीबी एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, “वह 21 मार्च को मुंबई में एक कार्यक्रम में पूरी कास्ट की मौजूदगी में नाटकीय ट्रेलर का अनावरण करने के लिए तैयार हैं।”