Mouni Roy ने कराया बोल्ड अंदाज में फोटोशूट, तस्वीरे देख फैन्स के उड़े होश

    Loading

    मुंबई: टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। वे अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स के होश उड़ देती है, अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है जिन्हें देख उनके चाहने वाले अपने दांतों तले उंगली चबाते रह गए।

    बात करें उनके लुक की तो वह ब्लू शिमरी आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं, साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने न्यूड मेअकप किया हुआ है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा रखा है। मौनी का यह बोल्ड लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, और वे उनकी तारीफे करते थक नही रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by mon (@imouniroy) 

    मौनी की इस तस्वीर पर अब तक 1,84, 444 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है वही 1,480 से ज्यादा लोगो ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है, किसी ने लिखा ‘ब्यूटीफुल’ तो किसी ने लिखा ‘उफ्फ वाव वाव…’ 

    मौनी रॉय ने अपने करियर की शरुआत टेलिविज़न से की थी जहाँ उन्हें नागिन सीरियल में उनकी नागिन की भूमिका को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया था, इसके अलावा मौनी राय कई फिल्मों में भी काम लर चुकी है। 

    जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है मौनी रॉय

    हाल ही में मौनी रॉय अपने दोस्तों के साथ गोवा में नजर आई थी, जानकारी के अनुसार मौनी जनवरी 2022 में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी कर सकती हैं।