Movies
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : शुक्रवार (Friday) यानि आज सिनेमाघरों (Theatres) में बड़े पर्दे पर एक नहीं बल्कि 5 फिल्में रिलीज हुई है। जिसमें बॉलीवुड (Bollywood), हॉलीवुड (Hollywood) और साउथ की फिल्म अपना दम खम दिखाने के लिए मौजूद है। दर्शकों के सामने आज तीन ऑप्शन है। जिसे चुनना उनके लिए भी थोड़ा मुश्किल है। अब वो किस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहेंगे ये उनके ही हाथ में है।

जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तो वहीं उनके सामने एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) है। रानी मुखर्जी की फिल्म को लोगों से शानदार रिव्यु मिले हैं। फिल्म को करीब 1045 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

वहीं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ को भी सिनेमाघरों में दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर लोगों ने ट्विटर पर भी पॉजिटिव रिव्यु दिए हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमीयर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ है। जहां फिल्म की काफी तारीफ की गई थी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिल्म ‘शुभ निकाह’ भी आज बड़े पर्दे पर उतरी है। अरशद सिद्दीकी ने फिल्म का लेखन और निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी हिंदू और मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखने वाले मुन्ना और जोया की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षा पार्दसानी, रोहित विक्रम, अर्श संधू और गोविंद नामदेव अहम भूमिका में हैं। फिल्म को भूपेंदर सिंह संधू और अर्पित गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। 

वहीं साउथ सुपरस्टार उपेन्द्र और किच्चा सुदीप की स्टारर फिल्म ‘कब्जा’ भी आज बड़े पर्दे पर उतरी है। यह एक पीरियड गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के मेकर्स ने हिंदी वर्जन के दर्शकों को एक खास ऑफर दिया है। हिंदी वर्जन की फिल्म ‘कब्जा’ का एक टिकट शुक्रवार यानि आज 150 रुपये में मिलेगा जबकि सोमवार से इस फिल्म के टिकट के रेट को घटाकर 120 रुपये कर दिया जाएगा। 

सुपरहीरो शजैम की दूसरी फिल्म ‘शजैम फ्यूरी ऑफ गोड्स’ आज थिएटरों में इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है।

इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन और इमोशन्स भी देखने को मिलेगा। यह एक फैमिली वाचिंग फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड एफ सैंडबर्ग ने किया है।