आमिर खान ने शुरू की ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Loading

मुंबई: आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में वो सनी देओल के साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच आमिर खान ने अपनी दूसरी फिल्म को लेकर भी खुलासा किया है। किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन के दौरान आमिर ने बताया कि वो अपनी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ का नेक्स्ट वर्जन ‘सितारे जमीन पर’ भी काम शुरू कर चुके हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, ‘मैंने 1 फरवरी से अपनी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह ‘तारे ज़मीन पर’ का दूसरा भाग है, लेकिन इसकी कहानी अलग है और सभी किरदार भी पिछली फिल्म की तरह नहीं हैं। फिल्म का विषय वही है। ‘तारे जमीन पर’ जहां एक भावनात्मक फिल्म थी, वहीं ‘सितारे जमीन पर’ एक कॉमेडी फिल्म हो सकती है। इस फिल्म को प्रसन्ना दा डायरेक्ट कर रहे हैं।

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में एक साथ फ्लोर पर आने वाली हैं। बैनर की 2024 की पहली छमाही में दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं, पहली- किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ और दूसरी- संजय मिश्रा की ‘प्रीतम प्यारे’, इस बीच आमिर खान ने क्रिसमस 2024 में ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज की घोषणा पहले ही कर दी है, जिससे दर्शकों के बीच आमिर खान की फिल्मों के लिए उत्साह बढ़ गया है।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने किया है। आमिर और किरण इन दिनों फिल्म की कास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।