रजनीकांत की लाल सलाम अब देगी ओटीटी पर दस्तक, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम?

Loading

मुंबई: पैन इंडिया सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित ‘लाल सलाम’ सिनेमाघरों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। सुपरस्टार रजनीकांत की कैमियो भूमिका के बावजूद, फिल्म 11 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर केवल 16.34 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन करने में सफल रही है।

फिल्म ‘लाल सलाम’ के जरिए ऐश्वर्या रजनीकांत ने उन लोगों पर रोशनी डाली है जो देश में धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। फिल्म में क्रिकेट से जुड़ी एक अनोखी कहानी भी दिखाई गई है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई, जिससे मेकर्स को भारी नुकसान हुआ। ‘लाल सलाम’ के खराब प्रदर्शन को देखते हुए कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे खरीदना नहीं चाहता था। अब मेकर्स के लिए एक अच्छी खबर आई है, रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म मिल गया है। अब नेटफ्लिक्स ने इसके डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं। इसके अलावा खबर है कि ‘सन टीवी’ ने फिल्म को टीवी पर प्रसारित करने के लिए सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो भूमिका में हैं। बताया जा रहा है कि ‘लाल सलाम’ अगले महीने मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आमतौर पर किसी फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने और उसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बीच दो महीने का अंतर होता है, लेकिन ‘लाल सलाम’ को लेकर संभावना है कि इसे अगले हफ्ते तक सिनेमाघरों से हटा दिया जाएगा। ऐसे में मार्च के पहले हफ्ते में ही इसके ओटीटी पर स्ट्रीम होने की संभावना है।