दृश्यम का बनेगा हॉलीवुड रीमेक, साउथ कोरियन कांग-हो निभाएंगे लीड रोल

Loading

मुंबई: तब्बू, अजय देवगन-श्रिया सरन स्टारर दृश्यम का साउथ कोरियन भाषा में रीमेक बनाने की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक इंडियन प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज और वार्नर ब्रदर्स के एक्स स्थानीय कोरियन प्रमुख जे चोई के एंथोलॉजी स्टूडियोज ने हामी भरी है। इसके साथ इसमें ‘पैरासाइट’ एक्टर सॉन्ग कॉन्ग हू (Song Kang-ho) और डायरेक्टर किम जी-वून ने कोरियाई रीमेक के लिए अपनी पार्टनरशिप की है।

बता दें कि दृश्यम अब भारत की कई भाषाओं में बन चुकी है। हिंदी में ही ये दो भाग बन चुके हैं और दोनों ही काफी सफल रहे। दृश्यम के पहले पार्ट को डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। इस मूवी में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू ने अहम रोल निभाए थे। मूवी की स्टोरी ‘विजय सलगांवकर’ यानी अजय देवगन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी आम लाइफ में एक इंसिडेन्ट हो जाता है। जिसके बाद से उसकी पूरी दुनिया बिखर जाती है।  वो अपनी फैमिली को बचाने के लिए जहां तक हो सके है, वहां तक चला जाता है।

‘दृश्यम’ आधिकारिक तौर पर कोरियाई भाषा में बनने वाली पहली रीमेक होगी। इसके साथ ही यह किसी भारतीय और कोरियाई स्टूडियो के बीच पहला सहयोग होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की पहली किस्त का निर्माण इस साल शुरू करने की तैयारी है।