भोला मूवी रेटिंग्स (Photo Credits: Instagram)
भोला मूवी रेटिंग्स (Photo Credits: Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के पहले ही दिन से दर्शकों से फिल्म को भरपूर प्यार मिलना शुरू हो गया है। फैंस अजय देवगन की एक्टिंग से लेकर उनकी परफेक्ट डायरेक्शन तक की सराहना कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है।

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने ‘भोला’ को फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है। जिसका  नतीजा यह रहा कि फिल्म ‘भोला’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी बंपर ओपनिंग की है। फिल्म को देखने के लिए थिएटरों के बाहर फैंस की तगड़ी भीड़ देखने को मिली। वहीं अब फिल्म ‘भोला’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग की है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हालांकि, ये आंकड़ा उनकी आखिरी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। बता दें कि अजय देवगन की आखिरी फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये कमाई थी। लगभग 125 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, गजराज राव, संजय मिश्रा और अमाला पॉल भी हैं। ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन का कमान भी अजय देवगन ने ही संभाला है। साथ ही उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है।